Home Trending 9 साल बाद वायरल हुई ऐश्वर्या की ये तस्वीर, आखिर माजरा क्या...

9 साल बाद वायरल हुई ऐश्वर्या की ये तस्वीर, आखिर माजरा क्या है?

ऐश्वर्या राय बच्चन वर्ष 2011 में मां बनी थी. अब उनकी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. Aishwarya Rai Baby Shower

किसी भी महिला के लिए गोद भराई काफी अहम होती है. यह स्थिति हर महिला के लिए समान होती है. चाहे वो कोई आम हो या खास. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Baby Shower) की शादी को 12 साल हो गए. दोनों की जोड़ी आज भी जबरदस्त लगती है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड से भले ही दूरियां बना ली हो लेकिन आज भी उनके फैंस की कमी नहीं है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट देखने से ही फैंस का अंदाजा लगाया जा सकता है. इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई (Aishwarya Rai Baby Shower) की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर पुरानी फोटोज को शेयर करने का ट्रेंड चल रहा है. इस ट्रेंड में प्रियंका गांधी समेत बच्चन परिवार भी अहम रोल अदा कर रहा है. कभी प्रियंका गांधी की शादी के वक्त साड़ी पहनी हुई तस्वीरें इंटरनेट पर साझा होती हैं.

कभी ऐश्वर्या अभिषेक की शादी की तस्वीरें हों या फिर श्वेता बच्चन की दुल्हन बनी हुई तस्वीरें. सभी तस्वीरें यहां शेयर की जा रही हैं. ऐश्वर्या की गोद भराई की तस्वीरें वर्ष 2011 की है. उस वक्त दोनों ने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे.

गोल्डन लुक में जच रहीं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Baby Shower)

अगर स्टाइल की बात करें तो ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी में भी गोल्डन रंग को बहुत महत्व दिया गया था. उनकी गोद भराई (Aishwarya Rai Baby Shower) की तस्वीरों में भी गोल्डन रंग का इस्तेमाल ही ज्यादा दिख रहा है. ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही सुनहरे रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं. ऐश्वर्या ने भारी गहनों के साथ बालों में गजरा भी लगा रखा है.

तस्वीरों में ऐश्वर्या कुर्सी पर बैठी हुई हैं और अभिषेक बच्चन उनके पास खड़े हैं. साथ ही ऐश्वर्या के माता-पिता व अमिताभ व जया बच्चन भी खड़े दिख रहे हैं. एक तस्वीर में ऐश्वर्या अमिताभ व जया के पैर छूती दिख रही हैं तो, किसी तस्वीर में ऐश्वर्या की मां वृंदा राय उन्हें आशीर्वाद देती दिख रही हैं.

इन सभी तस्वीरों में ऐश्वर्या बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. पुरानी तस्वीरों का महत्व ज्यादा रहता है. इनकी भी तस्वीरें चाहे कितनी भी पुरानी हो जाए इनका महत्व कम नहीं होने वाला. ऐश्वर्या की गोद भराई की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है.

ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी और 16 नवंबर 2011 में वह मां बनी थी. उस वक्त ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्म उनके माता-पिता ने साउथ इंडियन अंदाज में किया था. ऐश्वर्या राय की गोद भराई (Aishwarya Rai Baby Shower) की वही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रही है. ये तस्वीरें एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई हैं और अब ये वायरल हो रही है.

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर साड़ी के ट्रेंड करने के राज!

बड़ी स्टार के साथ अच्छी मां भी (Aishwarya Rai Baby Shower)

ऐश्वर्या बॉलीवुड की जितनी बड़ी स्टार हैं, उतनी ही अच्छी मां भी. आपने देखा भी होगा कि ऐश्वर्या बेटी आराध्या को हमेशा अपने साथ रखती हैं. उसके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा भी करती रहती हैं. ऐश्वर्या व अभिषेक बच्चन के बीच वर्ष 2005 में ‘बंटी और बबली’ फिल्म के दौरान दोस्ती हुई थी.

2007 में फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर वे एक-दूसरे के नजदीक आए और डेट करने लगे थे. ‘गुरु’ की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया. दोनों ने करीब 1 साल तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी. यह शादी बड़े धूमधाम से 20 अप्रैल 2007 को हुई थी.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को एक दशक से ज्यादा हो गया. लेकिन ऐश्वर्या की गोद भराई (Aishwarya Rai Baby Shower) का फंक्शन 2011 में हुआ था. अब 9 साल बाद दोबारा उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही है. ये तस्वीरें फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

पुरानी तस्वीरों को लेकर हर किसी के अंदर एक क्रेज होता है. जहां तक ऐश्वर्या क गोद भराई की इस तस्वीर की बात है तो उस वक्त यह तस्वीर मीडिया में नहीं आई थी. इतने सालों बाद पहली बार इसे सोशल मीडिया में डाला गया है. और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. #AishwaryaRaiBachchan

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here