Home Parenting ऐश्वर्या से लें मां-बेटी मैचिंग ड्रेस इंस्पिरेशनल टिप्स!

ऐश्वर्या से लें मां-बेटी मैचिंग ड्रेस इंस्पिरेशनल टिप्स!

इन दिनों मां-बेटी का मैचिंग ड्रेस काफी ट्रेंड में है. मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक से भी आप इस ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं. Aishwarya and Aradhya matching dress

मां-बेटी (Aishwarya and Aradhya matching dress) का रिश्ता दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता है. इस रिश्ते में भावनाओं का समंदर बहता है. दोनों एक दूसरे से सारी बातें साझा करती है. मां दुनिया का सारा प्रेम अपनी बेटी पर लुटा देना चाहती है. वहीं बेटी के लिए भी उसकी मां ही सबसे अच्छी दोस्त होती है.

Aishwarya Rai

एकमात्र यही ऐसा रिश्ता है जहां तमाम मतभेदों के बावजूद दोनों एक-दूसरे का केयर करती हैं. वे एक-दूसरे का दर्द समझती हैं. इस रिश्ते में एक तरफ बहुत मजबूती है तो वहीं दूसरी तरफ इसमें जटिलताएं भी है. वैसे तो मां-बेटी का यह आपसी प्रेम कई चीजों से झलकता है.

लेकिन अभी के जमाने में इसे फैशन के माध्यम से भी दर्शाया जा सकता है. इन दिनों मां व बेटी का मैचिंग ड्रेस ट्रेंड में है. इस फैशन ट्रेंड में मां और बेटी एक ही तरह के कपड़े (Aishwarya and Aradhya matching dress) पहनती हैं. जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है. सेलिब्रिटी से लेकर सामान्य लोगों तक में यह मां-बेटी का ट्रेंड काफी फैशन में है.

हर कोई इस ट्रेंड को फॉलो कर रहा है. आपको भी अगर ये ट्रेंड पसंद है और आप उसे फॉलो करना चाहती हैं तो आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स से इंस्पिरेशन मिल सकता है. आपने देखा भी होगा कि ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ मैचिंग ड्रेस में ही नजर आती हैं.

तो आइए आपको ऐश्वर्या के कुछ बेहतरीन लुक्स दिखाते हैं –

कान फिल्म फेस्टिवल में पांचवे दिन ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ (Aishwarya and Aradhya matching dress) नजर आई थी. कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने Jean-Louis Sabaji ने डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था. अपने रेड कार्पेट लुक के लिए उन्होंने फिश कट गोल्डन ग्रीन कलर ड्रेस को चुना था.

View this post on Instagram

?My Sunshine Forever☀️?✨ ?LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

उनकी बेटी आराध्या ने भी लगभग सेम कलर की फ्रॉक पहनी थी. उसकी ड्रेस पर लगा ब्रॉड फ्लावर भी खूब जच रहा था. ऐश्वर्या राय बच्चन का यह लुक भी बेहद खूबसूरत लग रहा था. इस लुक में जहां ऐश्वर्या ने व्हाइट एंड रेड कलर की स्पार्कलिंग साड़ी पहनी है.

इसे भी पढ़ें: जानते हैं, आज भी कैसे इतनी खूबसूरत दिखती हैं ऐश्वर्या?

वहीं आराध्या ने उसी पैटर्न का वन शोल्डर फ्रॉक पहन रखा है. यह लुक दोनों पर ही काफी खूबसूरत लग रहा है. अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी के दौरान उन्होंने व बेटी आराध्या (Aishwarya and Aradhya matching dress) दोनों ने ही सफेद रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी. ऐश्वर्या ने पिता की बर्थ एनिवर्सरी बेटी के साथ स्माइल फाउंडेशन नामक स्वयं सेवी संस्था के साथ मिलकर मनाया था.

ऐश्वर्या का कैजुअल लुक भी कर सकती हैं ट्राई – Aishwarya and Aradhya matching dress

इन दोनों मां-बेटी का कैजुअल लुक भी लोगों को खूब भाया था. औऱ इसे आप भी ट्राइ कर सकती हैं. प्रो कबड्डी लीग के दौरान भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ सेम ड्रेस में नजर आई थी. लीग के दौरान दोनों मां-बेटी जयपुर के गुलाबी पैंथर्स जैकेट में भी काफी आकर्षक दिख रही थी.

View this post on Instagram

?✨Go Pink Panthers✨?

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अगर बात करें दीवाली सेलिब्रेशन की तो उस दौरान भी ऐश्वर्या बेटी के साथ मैच करती हुई सफेद रंग का आउटफिट पहन रखा था. जबकि दीवाली की पूजा के दौरान वे दोनों सफेद रंग के गाउन सूट में नजर आई थी. वर्ष 2018 के कान फिल्म फेस्टिवल में भी ऐश्वर्या (Aishwarya and Aradhya matching dress) के साथ आराध्या नजर आई थीं.

उस वक्त भी दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहन रखा था. जहां ऐश्वर्या ने ऑफव्हाइट रंग का फ्लैटफ्रंट गाउन पहना था. वहीं आराध्या ने भी अपनी मां की तरह सफेद रंग की बेहद खूबसूरत फ्रॉक पहनी थी. दोनों का यह मैचिंग आउटफिट खूबसूरत लग रहा था. #Aishwarya #Aradhya

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here