Home Reviews यह टच स्क्रीन लैपटॉप आपके ऑफिस वर्क को बनाएगा आसान – Best...

यह टच स्क्रीन लैपटॉप आपके ऑफिस वर्क को बनाएगा आसान – Best Touch Screen Laptop

अपने ऑफिस वर्क या फिर पढ़ाई को आसान बनाने के लिए यहां बताए जा रहे टच स्क्रीन लैपटॉप मददगार साबित हो सकते हैं. (Best Touch Screen Laptop)

अगर आपको अपने ऑफिस का काम या फिर पढ़ाई के काम को बहुत आसान और फास्ट बनाना हो तो यहां बताए जा रहे टच स्क्रीन लैपटॉप (Best Touch Screen Laptop) आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं. इस लैपटॉप में आपको बड़ी स्क्रीन, जबरदस्त प्रोसेसर और ज्यादा रैम भी मिलती है. यह लैपटॉप बहुत ही फास्ट और स्मूथली काम करता है. आप चाहे तो इसे गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आपकी सहायता के लिए हम यहां किफायती कीमत में मिल रहे बढ़िया क्वालिटी के टच स्क्रीन लेकर आए हैं. वजन में यह लैपटॉप बहुत ही हल्का है और इसमें 10.5 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिलता है.

Best Touch Screen Laptop

यहां आपको 5 ब्रांडेड लैपटॉप की लिस्ट बताते हैं. अभी अगर आप इसकी खरीदारी करते हैं और आपको इस पर 6000 से भी अधिक रूपए की बचत मिल सकती है. चलिए अब इसके बारे में विस्तार से जानते हैं. Best Touch Screen Laptop

1. आसुस वीवोबुक लैपटॉप

इस 14 इंच की फुल एचडी टच स्क्रीन वाले लैपटॉप में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. इसमें आपको 11वें जेन इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर मिल रहा है. यह लैपटॉप ऑफिस वर्क के आलावा गेमिंग के लिए भी परफेक्ट है. इसमें आपको इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स की सुविधा भी मिलती है. यूजर द्वारा इसे 5 स्टार की रेटिंग मिली हुई है.

2. लिनोवो टच स्क्रीन लैपटॉप

लिनोवो टच स्क्रीन लैपटॉप (Best Touch Screen Laptop) में 8 जीबी रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है. इसमें फिंगरप्रिंट रीडर के अलावा 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले भी मिलता है. इस लैपटॉप की मदद से आपकी पढ़ाई के साथ-साथ ऑफिस का काम भी बहुत आसान हो जाएगा. टच स्क्रीन लैपटॉप में डिजिटल पेन के साथ 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप भी मिलेगा.  

इसे भी पढ़ें: ऑनलाइन लर्निंग लेने से पहले इन बातों का रखें ध्यान 

3. डेल टच स्क्रीन लैपटॉप

यह 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज वाला टच स्क्रीन लैपटॉप है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है और इस लैपटॉप के साथ आपको एक्टिव पेन भी मिलेगी. यह टचस्क्रीन लैपटॉप आपके काम को बहुत आसान बना देते हैं. इसमें आपको दमदार 11वें जैनेरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसीजर मिल रहा है. इसमें फिंगरप्रिंट रीडर की भी सुविधा है.  

4. माइक्रोसॉफ्ट सरफेस टचस्क्रीन लैपटॉपBest Touch Screen Laptop

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस टचस्क्रीन लैपटॉप 13.5 इंच की स्क्रीन वाला है. इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी का एसएसडी स्टोरेज मिलता है. इसमें बेहतर प्रोसेसिंग के लिए इंटेल कोर आई5 10वें जेन प्रोसेसजर भी दिया गया है. यह लैपटॉप प्रीलोडेड विंडोज 10 के साथ आता है. साथ ही इसमें आपको इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स की भी सुविधा मिलेगी. इसमें आपको 10.5 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप मिलेगा.

5. एचपी पविलियन टचस्क्रीन लैपटॉप

यह वार्म गोल्ड टू इन वन टच स्क्रीन लैपटॉप (Best Touch Screen Laptop) है. इसका वजन सिर्फ 1.58 किलो है और यह लैपटॉप प्रीलोडेड विंडोज 10 के साथ आता है. इसमें आपको 8 जीबी  रैम और 512 जीबी  का एसएसडी स्टोरेज मिल रहा है. आप चाहे तो इसकी रैम को बढ़ाकर 16 जीबी तक कर सकते हैं. इसमें आपको फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी. यह लैपटॉप 10वें जेन इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ आता है.

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here