Home Health Care Coronavirus: कोरोना वायरस से डरी दीपिका, पेरिस दौरा रद्द

Coronavirus: कोरोना वायरस से डरी दीपिका, पेरिस दौरा रद्द

प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रांस में कोरोना वायरस ने करीब सौ लोगों को प्रभावित किया है. जबकि दो नागरिकों की मौत हो चुकी है.

ग्लोबल स्टार बन चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. दीपिका को हाल ही में पेरिस फैशन वीक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था. उन्हें यह आमंत्रण मशहूर ग्लोबल ब्रैंड लुई विटॉन द्वारा मिला था. दीपिका के लिए तमाम तैयारियां भी की गई थी. लेकिन अंत में दीपिका ने अपनी पेरिस का यात्रा रद्द कर दी.

deepika-padukone

इसकी वजह फ्रांस में फैल रहे कोरोना वायरस को बताया जा रहा है. दीपिका के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने साझा किया कि ‘दीपिका पादुकोण पेरिस में चल रहे फैशन वीक में लुई विटॉन के फैशन वीक 2020 शो में शामिल होने के लिए फ्रांस का दौरा करने वाली थीं लेकिन कोरोना वायरस महामारी फ्रांस में भी प्रवेश कर चुका है. इस महामारी को देखते हुए दीपिका ने अपना दौरा रद्द किया है.’

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से ऐसे बरतें सावधानी

फैशन इंडस्ट्री की आइकॉन हैं दीपिका

बता दें कि दीपिका एक सफल अभिनेत्री होने के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में एक आइकन भी हैं. हाल ही में दीपिका ने लुई विटॉन के लिए एक कैंपेन किया था. उस कैंपेन को पूरी दुनिया के लोगों से प्रशंसा मिली थी. दीपिका अपने किसी भी अंतरराष्ट्रीय दौरे से साथ सभी का ध्यान आकर्षित करना बखूबी जानती हैं.

हाल ही में इस अभिनेत्री को मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता में योगदान के लिए दावोस क्रिस्टल पुरस्कार मिला था. फिल्म की बात करें तो दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रही हैं. यह फिल्म क्रिकेट 1983 पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी बनी है. अभिनेत्री हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न के हिंदी रीमेक में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में ऋषि कपूर हैं.

फ्रांस में कोरोना से अब तक 2 की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रांस में कोरोना वायरस ने करीब सौ लोगों को प्रभावित किया है. जबकि दो नागरिकों की मौत हो चुकी है. सबसे पहले इस घातक संक्रमण का पता चीन में चला था. इन दिनों भारत में भी कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में इस वायरस ने दस्तक दे दी है क्योंकि यहां एक व्यक्ति करोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचना है तो करें ‘नमस्ते’

सिर्फ दिल्ली ही नहीं एक केस तेलंगाना में सामने आया है. अगर पूरे देश की बात की जाए तो कोरोना से मरने वालों की संख्या 2912 हो चुकी है. जबकि पूरी दुनिया में इससे मरन वालों की संख्या 3,000 हो चुकी है. वहीं 88,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. इसमें से अकेले चीन में 80,000 से ज्यादा मामले हैं. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने कहा कि गत रविवार कोरोना वायरस के 202 नए मामलों की पुष्टि हुई है.

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here