Home Celebrity Parents शिल्पा और वियान का ये क्यूट वीडियो जीत लेगा दिल

शिल्पा और वियान का ये क्यूट वीडियो जीत लेगा दिल

वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. वीडियो साझा करते ही शिल्पा के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वे वियान को भी अभी से ही फिटनेस फ्रीक बनाना चाहती हैं?

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही सतर्क रहती हैं. ये तो आप भी जानते ही होंगे. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वह आए दिन तमाम किस्म के योगा पोज और न्यूट्रीशियस डिशेज की रेसिपीज साझा करती रहती हैं. उनका अकाउंट मुश्किल योगासनों से लेकर स्वस्थ पौष्टिक आहार, फिटनेस व हेल्दी रेसिपी की फोटो और वीडियो से भरा है.

shilpa-shetty-viral-video

उनकी ये फोटो और वीडियो फैंस को हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए प्रेरित करता है. फिटनेस के प्रति उनका पैशन ही शिल्पा को 44 की उम्र में भी बिल्कुल यंग और एनरजेटिक रखता है. कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने अपने इंस्टग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में वो अपने बेटे वियान के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. उनके बेटे की उम्र 7 वर्ष है. वीडियो साझा करते ही शिल्पा के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वे वियान को भी अभी से ही फिटनेस फ्रीक बनाना चाहती हैं?

मां-बेटे का खूबसूरत वीडियो

इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे के साथ प्रेस वर्कआउट करती दिख रही हैं. वीडियो में शिल्पा बेटे को गोद में बैठा कर उसे वर्कआउट क्लासेस दे रही हैं. और दोनों बहुत खुश दिख रहे हैं. मां-बेटे के इस प्यार को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें अपना इंस्पीरेशन बता रहे हैं.

अभिनेत्री ने वीडियो शेयर करते समय उसके कैप्शन में लिखा है कि “वियान रोज मुझे और डैड को वर्कआउट करते देखता है, इसलिए आज वो भी इसे करना चाहता था. बेटे को समझ आता है कि हम अपनी स्वास्थ्य को महत्व देते हैं और लंबे समय से यह हमारे लिए बहुत फायदेमंद भी है. हम यहां सीटेड लेर प्रेस करते हुए मजे कर रहे हैं.”

साथ ही शिल्पा ने सीटेड लेग प्रेस के फायदे भी बताए हैं. उन्होंने लिखा है कि ये एक अच्छी एक्सरसाइज है, जो क्वाड्रिसेप्स एवं हैमस्ट्रिंग्स के लिए लाभकारी है. इस व्यायाम को करने से अन्य मूवमेंट जैसे उछलने व दौड़ने में आप बेहतर होते हैं. आपके दिन की शुरुआत कैसे होती है?

रास आता है क्यूट अंदाज

शिल्पा व वियान के क्यूट अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को करीब 18 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. शिल्पा अपने साथ-साथ बेटे की सेहत व खानपान का भी बहुत ख्याल रखती हैं. इसकी जानकारी उन्होंने कई पोस्ट्स और इंटरव्यू में भी दे चुकी हैं. खाने में बेटे को अधिक से अधिक प्राकृतिक फूड्स, फल व सब्जियां देती हैं.

ऐसे करते हैं लेग प्रेस वर्कआउट

लेग प्रेस वर्कआउट करने के लिए एक खास मशीन की जरूरत पड़ती है. इस मशीन पर बैठने के बाद आपको सामने के फुटप्लेट पर अपने पैरों को रखना होता है. इस वक्त पैरों की पोजीशन घुटनों से 90 डिग्री होनी चाहिए. इसी स्थिति में रहते हुए फुटप्लेट को पैरों से दबाना होता है.

इसके बाद फिर पहले वाली स्थिति में आना होता है. इस वर्कआउट को पैरों को बहुत फायदा मिलता है. ये सिर्फ पैर ही नहीं बल्कि पेट की चर्बी घटाने, घुटनों को मजबूत करने, लोअर बॉडी को टोन करने और पेल्विक एरिया को स्वस्थ बनाए रखने में भी मदद करती है.

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here