Home Trending ट्विटर पर बेटी ढूंढ रही है मां के लिए दूल्हा!

ट्विटर पर बेटी ढूंढ रही है मां के लिए दूल्हा!

अपनी मां के लिए दूल्हा ढूंढ रही लड़की का एक अनोखा ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर लड़की की खूब तारीफ हो रही है. Aastha Varma on twitter

बेटी की शादी के लिए मां-बाप लड़का ढ़ूंढ़ते हैं, यो तो जग जाहिर है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बेटी अपनी मां की शादी के लिए वर ढ़ूंढ़ रही (Aastha Varma on twitter) हो? इन दिनों सोशल मीडया पर एक अनोखा ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. यह ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

Aastha varma

ट्विटर पर मां के लिए वर ढ़ूंढ़ने वाली लड़की (Aastha Varma on twitter) की तारीफ भो हो रही है. 24 साल की आस्था वर्मा अपनी मां के लिए संस्कारी पति की तलाश कर रही है. आस्था ने अपने साथ मां की सेल्फी लेते हुए उसे ट्विटर पर पोस्ट किया है.

तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसने लिखा है कि ”मेरी मां के लिए एक हैंडसम 50 वर्षीय व्यक्ति की तलाश है. लड़का वेजीटेरियन हो, शराब न पीता हो और आर्थिक रूप से संपन्न भी हो.” इस पोस्ट पर लोगों का एक के बाद एक कमेंट की भरमार लग गई.

लोगों ने दिया मैट्रिमोनियल वेबसाइट का सुझाव – Aastha Varma on twitter

जिसमें लोगों ने आस्था को मैट्रिमोनियल वेबसाइट का इस्तेमाल करने का भी सुझाव दिया. इसका जवाब देते हुए आस्था (Aastha Varma on twitter) ने कहा कि वो टिंडर से लेकर शादी डॉट कॉम तक सारे उपाय आजमा चुकी हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

मैंने लंबे समय तक हस्तक्षेप नहीं किया लेकिन फिर सोचा कि मां की खुशी के लिए मैं ढ़ूंढ़ सकती हूं और वहां अपनी आवाज उठा सकती हूं जहां लोग मेरी बात सुनें. आस्था ने ये पोस्ट 31 अक्टूबर को किया था. अपनी मां के लिए दूल्हा ढूंढने वाली आस्था ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हैशटैग ग्रूम हंटिंग के तहत ट्वीट किया है.

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की बर्थ-डे पार्टी, लड़कियों संग ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन का हंगामा

रूढ़ीवादी सोच को तोड़ता हुआ, दिल छू लेने वाला यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. मां के लिए बेटी द्वारा की गई इस पहल की लोग खूब सराहना कर रहे हैं व सभी आस्था (Aastha Varma on twitter) को इसके लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

इस पोस्ट पर अब तक करीब 31 हजार लाइक्स व 7 हजार से ज्यादा रि-ट्विट्स आ चुके हैं. अपने पोस्ट की वजह से आस्था वर्मा (Aastha Varma on twitter) ट्विटर पर छाई हुई है. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव ने पूरी दुनिया को समेट दिया है. #AasthaVarma

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here