Home Health Care फिर चोटिल हुई दिशा पाटनी, फैंस मांग रहे स्वस्थ होने की दुआएं

फिर चोटिल हुई दिशा पाटनी, फैंस मांग रहे स्वस्थ होने की दुआएं

अभिनेत्री दिशा पाटनी फ्रंट फ्लिप करते हुए चोटिल हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. Disha Patani viral video

बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल दिशा पाटनी अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. यही वजह है कि वह बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक है. दिशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. अपनी लेटेस्ट फोटो व वीडियो पोस्ट कर दिशा अपने फैंस के साथ हमेशा ही कनेक्ट रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani viral video) का इंस्टाग्राम अकाउंट देखने से आपको पता चलेगा कि वह हमेशा खतरनाक स्टंट व मुश्किल वर्कआउट करती रहती हैं. और इस स्टंट के वीडियो वो इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं.

एक वीडियो में वह फ्रंट फ्लिप करती नजर आ रही हैं. हालांकि दिशा खुद ही कहती हैं कि बैक फ्लिप की तुलना में फ्रंट फ्लिप करना ज्यादा कठिन है. उन्हें यह करना पसंद है इसलिए वो करती हैं लेकिन इस फ्लिप को करते हुए उनके पैर में तेज चोट लगी है. 

दिशा (Disha Patani viral video) ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बहुत ही मुश्किल फ्लिप फ्रंट कर रही हैं. फ्लिप को पूरा करते ही वह डिस्बैलेंस हो जाती हैं. उनके ट्रेनर उन्हें संभालने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन वह नीचे गिर जाती हैं. हालांकि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिशा ने लोगों को नसीहत भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘इस तरह फ्रंट फ्लिप ना करें, अपने टूटे हुए घुटने के साथ मैं मलंग डांसिंग सॉग्स की रिहर्सल भी कर रही हूं’.

View this post on Instagram

🌼

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वायरल हो रहा दिशा पाटनी का वीडियो – Disha Patani viral video

दिशा पाटनी का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह फ्लिप करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो (Disha Patani viral video) को देखने के बाद उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर दिशा के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआएं माग रहे हैं. इससे पहले भी दिशा ने अपना एक वीडियो साझा किया था.

इसे भी पढ़ें: छह महीने तक कोमा में थी दिशा पाटनी, ऐसे मिली निजात!

उस वीडियो (Disha Patani viral video) में वह बैक फ्लिप करती नजर आई थी. और उन्होंने इसे बड़ी आसानी से कर लिया था. दिशा पाटनी को जिमनास्टिक करना बहुत पसंद है. हालांकि जिमनास्टिक करते हुए वह कई बार चोटिल हुई हैं. एक बार जिमनास्टिक करते हुए दिशा फर्श पर गिर गई थी. जिससे उनके सिर में गहरी चोट आई थी और वह 6 महीने के लिए कोमा में चली गई थी.

कोमा में जाने के बाद भी नहीं छोड़ा जिमनास्टिक – Disha Patani viral video

इस गंभीर हादसे के बाद भी उन्होंने जिमनास्टिक और मार्शल आर्ट्स करना नहीं छोड़ा. दिशा को हमेशा ही ज्यादा से ज्यादा डेरिंग चैलेंज लेना पसंद है. उनके (Disha Patani viral video) फैंस भी दिशा के इस तरह के चैलेंज को काफी पसंद करते हैं. अगर हम दिशा के फिल्मों की बात करें तो वह बहुत जल्द अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर व कुणाल खेमू के साथ फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं.

फिल्म मलंग आगामी 7 फरवरी को रिलीज होगी. इन दिनों इस फिल्म का ‘चल घर चलें’ गाना खूब वायरल हो रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. मेहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा का लुक बहुद ही शानदार व ग्लैमरस है. इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी व आदित्य रॉय कपूर दोनों ने अंडरवाटर एक्शन सीखा है. फिल्म में दोनों ने अपने स्टंट खुद ही किये हैं. इससे पहले वर्ष 2019 में उनकी सलमान खान के साथ भरत फिल्म आई थी जो कि सुपरहिट हुई थी. #DishaPatani

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here