Home Trending पिता बनने वाले हैं कपिल, लिया अहम फैसला!

पिता बनने वाले हैं कपिल, लिया अहम फैसला!

सबके फेवरेट कपिल शर्मा बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं. ऐसे में पत्नी के साथ अधिक से अधिक समय बिताने के लिए उन्होंने कुछ अहम फैसले लिए हैं. Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए तो सबके चहेते है हीं. कपिल के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने को बहुत उत्सुक रहते हैं. यही कारण है कि जब से कपिल (Kapil Sharma) के पिता बनने की खबरें आई है तभी से वे चर्चा में बने रहते हैं.

हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. कपिल के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है. इसको लेकर इन दिनों काफी व्यस्त रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने पत्नी गिनी चतरथ के साथ कुछ समय बिताने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लिया था.

करीब 10 दिनों की छुट्टी लेकर कपिल (Kapil Sharma) गिनी संग कनाडा घूमने गए थे. कनाडा जाने के दौरान दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए थे. तब गिनी अपना बेबी बंप छुपाती हुई दिखी थी. तभी से कपिल के पापा बनने की खबरें और तेज हो गई है. कपिल इन दिनों पत्नी की खूब देखभाल कर रहे हैं.

जब से गिनी के प्रेग्नेंट होने की खबर आई है तभी से कपिल ने अपने शेड्यूल में बदलाव किए हैं. जब गिनी उनके साथ थी तब कपिल की कोशिश रहती थी कि जल्द से जल्द काम निपटाकर वे घर चले जाएं. गिनी जब कपिल के साथ रहती थी तो घर पर उनका ख्याल रखने वाला कोई नहीं होता था.

क्योंकि मुंबई में कपिल (Kapil Sharma) के काम और उनके व्यस्त शेड्यूल की वजह से वो गिनी को समय नहीं दे पा रहे थे. शुरूआत के दिनों में तो गिनी भी शूट में जाया करती थी. ताकि दोनों ज्यादा समय तक एक साथ रह सकें. अब गिनी अमृतसर अपने पैरेंट्स के पास चली गई हैं. तो वक्त मिलते हीं कपिल गिनी से मिलने अमृतसर चले जाते हैं.

शो से लेंगे 20 दिनों का ब्रेक (Kapil Sharma)

अभी कपिल अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त पत्नी के साथ बिताना चाहते हैं. इसके लिए वे फिर से छुट्टियों पर जाने वाले हैं. जी हां कपिल शर्मा 20 दिनों की छुट्टियों पर जा रहे हैं. पहले की तुलना में कपिल के व्यवहार में भी काफी परिवर्तन देखा जा रहा है.

कपिल में देखा जा रहा बदलाव (Kapil Sharma)

कपिल के करीबी सूत्र की माने तो खबर है कि कपिल शर्मा को जब से पता चला है कि वे पिता बनने वाले हैं उनके व्यवहार में काफी बदलाव आया है. कपिल (Kapil Sharma) सेट पर हर वक्त पॉजिटीव रहते हैं. उन्होंने स्ट्रेस लेना बिल्कुल ही बंद कर दिया है.

वे हमेशा खुशनुमा मूड में रहते हैं. जब भी मौका मिलता है वे गिनी के साथ वक्त बिताने के लिए घर चले जाते हैं. अब 20 दिनों की छुट्टी वे नवंबर व दिसंबर महिने के बीच में लेने वाले हैं. इस छुट्टी के लिए उन्होंने पहले से ही आवेदन कर दिया है.

एडवांस में करेंगे शूटिंग (Kapil Sharma)

कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ रहना चाहते हैं. डिलीवरी के बाद भी वे पत्नी और बच्चे के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं. तो जब वे 20 दिनों की छुट्टियां लेंगे उससे पहले वे कुछ एपिसोड्स की शूटिंग एडवांस में ही कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें: शिशुओं का घुटने के बल चलने के फायदे

ताकि चैनल को उनकी छुट्टी पर रहते हुए टेलीकास्ट का इशू नहीं हो. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद चैनल के सामने दी थी. इससे साफ पता चलता है कि कपिल अपने काम व परिवार दोनों को लेकर कितने जिम्मेवार हैं. कपिल (Kapil Sharma) ने अपनी कॉलेज फ्रेंड गिनी के साथ पंजाब में 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी.

शादी के बाद कपिल ने अपने कारबी लोगों के लिए मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन भी किया था. अपने पिता होने का खुलासा कपिल ने स्वयं किया था. एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि वे इसी वर्ष दिसंबर में पिता बनने वाले हैं. #ComedianKapilSharma

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here