Home Trending फूलों के आभूषण से सजीं सांसद नुसरत जहां, बनीं इंटरनेट सेंसेशन!

फूलों के आभूषण से सजीं सांसद नुसरत जहां, बनीं इंटरनेट सेंसेशन!

सांसद नुसरत जहां की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में वह खूबसूरत फूलों के गहनों में आकर्षक दिख रही हैं. Nusrat Jahan Look

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री व तृणमूल सांसद नुसरत (Nusrat Jahan Look) जहां अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर आए दिन ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों नुसरत सोशल मीडिया पर अपनी ईको फ्रेंडली लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस लुक में नुसरत काफी खूबसूरत भी दिख रही थी.

Nusrat Jahan

उन्होंने पति निखिल के साथ अपने ईको फ्रेंडली लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन तस्वीरों में नुसरत गोल्डेन बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहनी हुई हैं. जबकि आभूषण में वह (Nusrat Jahan Look) ईको फ्रेंडली लुक यानी रंग-बिरंगे फूलों से बने आभूषण में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

दरअसल इंटरनेट सेंसेशन नुसरत जहां के ससुराल में एक पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसमें कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने फूलों से बने आकर्षक आभूषणों से खुद को सजाया था.

नुसरत ने पहना फूलों की मांगटीका व माला –

नुसरत (Nusrat Jahan Look) सफेद और लाल रंग के फूलों से बने मांगटीका और माला पहनकर खुद को इको फ्रेंडली लुक में दर्शा रही हैं. इस दिन नुसरत ने हीरे व सोने का एक भी आभूषण नहीं पहना था. नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि परिवार के साथ समय बिताने का हर एक लम्हा कीमती होता है.

मैं इस परिवार की बहू हूं और ये मेरा पारिवारिक कार्यक्रम है. साथ ही उन्होंने अपने पति निखिल का धन्यवाद भी किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. ज्ञात हो कि यह पहली बार नहीं है जब नुसरत की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

इससे पहले भी नुसरत जहां की तस्वीरें (Nusrat Jahan Look) सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. मालूम हो कि नुसरत ने अपने प्रेमी व कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन संग सात फेरे लिये थे. शादी के बाद उनकी हनीमून की भी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. जिसमें वह वेस्टर्न लुक में दिख रही हैं.

संसद में शपथ की तस्वीरें हुई थी वायरल –

इससे पहले शादी के तुरंत बाद जब नुसरत अपने हाथों में मेंहदी लगाकर शपथ लेने संसद में पहुंची थी. शपथ लेने के साथ उन्होंने भाजपा सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर आर्शीवाद भी लिया था. इसके बाद भी वह काफी चर्चा में आई थी.

सिर्फ पैर छूने को लेकर ही नहीं बल्कि संसद में शपथ के दौरान उनके साड़ी वाले लुक ने भी सबको खूब आकर्षित किया था. अभी हाल ही में नुसरत, सांसद मिमी चक्रवर्ती व बांग्ला अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली का एक पूजा सॉन्ग वीडियो काफी वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें: 9 साल बाद वायरल हुई ऐश्वर्या की ये तस्वीर, आखिर माजरा क्या है?

इस वीडियो में नुसरत नृत्य के माध्यम से मां दुर्गा की आराधना करती नजर आ रही हैं. इस गाने का नाम ‘आशे मां दुर्गा शे’ है. यह वीडियो 16 सितंबर को जारी किया गया था और यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ है.

स्टील कंपनी ने बनवाया वीडियो –

यह वीडियो कैप्टन टीएमटी स्टील कंपनी ने बनवाया है. वीडियो को जारी करते हुए कंपनी ने इसे ‘मां दुर्गा और उनकी आंतरिक शक्ति’ के लिए अपनी ओर से भेंट बताया था. कंपनी ने पिछले वर्ष भी दुर्गापूजा से पहले ऐसा ही एक वीडियो जारी किया था.

दुर्गा पूजा स्पेशल इस वीडियो को नुसरत जहां (Nusrat Jahan Look) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि प्रस्तुत है बहुप्रतिक्षित #AsheyMaaDurgaShey, #ThePujoSong2019. गाने को रूपंकर बागची, #इशानमित्र, दुर्निबार साहा, #Arnab (बांग्लादेश), #Mekhla, #Ikkshita, विनी रॉय रोम और दोहर ने गाया है.’

आगे उन्होंने लिखा, ‘इंद्रदीप दास गुप्ता द्वारा रचित संगीत पर मिमी चक्रवर्ती, सुभाश्री गांगुली और नुसरत जहां डांस करती दिख रही हैं. बाबा यादव द्वारा कोरियोग्राफ और राज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित ये गाना इस #दुर्गा पूजा पर आपकी पसंदीदा धुन जरूर बनेगा.’#NusratJahan

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here