Home Health Care प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर मास्क लगाकर शेयर किया फोटो, जानिए क्या...

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर मास्क लगाकर शेयर किया फोटो, जानिए क्या है वजह?

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली के प्रदूषण पर चिंता व्यक्त करते हुए मास्क लगाकर अपनी तस्वीर साझा की हैं. Priyanka Chopra in Delhi

इन दिनों दिल्ली में प्रदूषण सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है. दिवाली के बाद से दिल्ली के लोग भीषण प्रदूषण से जूझ रहे हैं. दिल्ली-एनसीआर को वायु प्रदूषण (Priyanka Chopra in Delhi) ने पूरी तरह अपनी गिरफ्त में कर लिया है. दिल्ली में जहां देखों धुंआ ही धुंआ दिख रहा है. लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

Priyanka Chopra

इस वजह से वहां पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी घोषित किया जा चुका है और स्कूलों को 5 नवंबर तक बंद कर दिया गया है. दिल्ली प्रदूषित हवा वहां के निवासियों को तो परेशान कर ही रही है. सेलिब्रिटी भी इसको लेकर चिंतित हैं. बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra in Delhi) इन दिनों दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं.

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. दिल्ली में शूटिंग करते हुए उन्हें भी इस समस्या से जूझना पड़ रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम के माध्मय से दिल्ली के प्रदूषण पर अपनी चिंता जाहीर की है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra in Delhi) को प्रदूषण की वजह से दिल्ली में शूटिंग करना मुश्किल हो गया है.

प्रदूषण से मुश्किल में प्रियंका –

उन्हें शूटिंग में काफी दिक्कतें आ रही हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना मास्क पहने हुए फोटो पोस्ट किया है. फोटो के साथ ही उन्होंने दिल्ली के प्रदूषण पर चिंता व्यक्त की. इंस्टाग्राम पर अपनी मास्क पहनी हुई तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के दिन…इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है.

मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस हालात में यहां कैसे रह रहे हैं. मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा.” शुक्र है हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है. गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें. सभी लोग अपना ध्यान रखें.

इसे भी पढ़ें: ‘द स्काई इज पिंक’ की असली नायिका आयशा, 14 की उम्र में बनीं मोटिवेशनल स्पीकर!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra in Delhi) प्रदूषण को लेकर इससे पहले भी आवाज उठा चुकी हैं. प्रदूषण पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की भी अपील की थी. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा को अस्थमा की शिकायत है और इसका खुलासा उन्होंने स्वयं ही किया था.

अस्थमा की वजह से होती है ज्यादा दिक्कत –

अस्थमा की वजह से उन्हें और भी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया था कि वो दिल्ली में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस शूटिंग के दौरान प्रदूषण का सामना करने के बाद उनसे रहा नहीं गया और इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने अपनी चिंता व्यक्त की है.

प्रियंका (Priyanka Chopra in Delhi) करीब एक साल पहले इसी मौसम में ही फिल्म स्काई इस पिंक की शूटिंग दिल्ली में कर रही थीं. इस शूटिंग के दौरान भी वह फरहान अख्तर के साथ मास्क पहने हुए दिखाई दी थीं. उस दौरान फरहान ने फोटो शेयर कर दिल्ली के प्रदूषण के बारे में बताया था.

रविवार को दिल्ली के कई इलाकों में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स दिन में एक हजार और नोएडा, गाजियाबाद में डेढ़ हजार तक पहुंच गया. हालांकि शाम होते होते थोड़ी हवा चलने से इसमें गिरावट आई लेकिन हवा का स्तर खतरनाक बना ही रहा. #PriyankaChopra

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here