Home Trending वायरल हो रही टिकटॉक की मधुबाला, बनीं इंटरनेट सेंसेशन!

वायरल हो रही टिकटॉक की मधुबाला, बनीं इंटरनेट सेंसेशन!

इन दिनों टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी स्टार बिल्कुल मधुबाला जैसी दिखती व उन्हीं की तरह डायलॉग भी बोलती हैं. Tik tok Video Madhubala

टिकटॉक लोगों को फेमस करने का भी एक बेहतर माध्यम है. अब इन दिनों टिकटॉक पर एक ऐसी स्टार वायरल हो रही है जो बिल्कुल मधुबाला (Tik tok Video Madhubala) जैसी दिखती है. सिर्फ दिखती ही नहीं बल्कि उनकी ही तरह डायलॉग भी बोल लेती हैं. टिकटॉक की यह मधुबाला इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई है. या फिर यूं कहें कि टिकटॉक ने इस आम लड़की को स्टार बना दिया है.

tik tok madhubala

इस लड़की का नाम प्रियंका कंडवाल (Tik tok Video Madhubala) है. टिकटॉक ने कई लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया है. इनमें कोई बॉलीवुड स्टार की तरह दिखते हैं तो कोई शानदार एक्टिंग करता है. इस प्लेटफॉम ने कई लोगों को रातों-रात पहचान दी है. ऐसे कई सारे लोग हैं जो कई हिरोइनों की कॉपी हैं. टिकटॉक पर कई लोग हैं जो दीपिका पादुकोन, रणवीर सिंह, अजय देवगन, सलमान खान व आलिया भट्ट की कॉपी हैं.

ये सारे लोग रातों-रात स्टार बन गए हैं. अभी तो टिकटॉक की मधुबाला ही इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. टिकटॉक पर मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका के 60 हजार से ज्यादा फैन्स हैं. मधुबाला और अशोक कुमार पर फिल्माया गया रोमांटिक गाना ‘ये क्या कर डाला तूने’ बहुत ही फेमस सॉन्ग है.

प्रियंका ने इस गाने पर बिल्कुल मधुबाला के अंदाज में एक्टिंग की है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका के वीडियो पर लोगों का कमेंट भी खूब आ रहा है. मजे की बात तो ये है कि कई सारे लोग उन्हें सिर्फ इसलिए फॉलो कर रहे हैं क्योंकि वो मधुबाला जैसी दिखती है (Tik tok Video Madhubala) और मधुबाला की तरह ही वीडियो कर रही हैं.

खूब वायरल होते हैं टिकटॉक स्टार्स – Tik tok Video Madhubala

देखा भी गया है कि इस तरह के टिकटॉक स्टार्स सच में खूब वायरल होते हैं. सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि इनकी तरह 4 और लड़कियां टिकटॉक पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके फॉलोवर्स 1 करोड़ से भी ज्यादा हैं. उनके कुछ वीडियो तो देखकर लगता है कि वाकई वो बिलकुल मधुबाला की तरह ही काम करती हैं.

tik tok Madhubala

प्रियंका ने ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट भी शेयर की जिसमें प्रियंका मधुबाला की तरह दिख रही थीं. टिकटॉक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां वीडियो के जरिए आपको क्या मिल जाए इसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. कई टिकटॉक वीडियो (Tik tok Video Madhubala) इतने वायरल होते हैं कि हर तरफ लोग बस उन्हीं की बातें करते हैं.

यह कई लोगों को खोजकर निकाल चुका है जो बॉलीवुड सेलेब्स की तरह सिर्फ दिखते ही नहीं हैं बल्कि उनकी तरह डायलॉग भी बोलते हैं. किसी को पता नहीं होता है कि किस वीडियो में कोई छुपा हुआ सितारा मिल जाए. टिकटॉक को आप कितना भी कोस लें पर एक बात तो है कि इस ऐप ने बहुत सारे लोगों को फेमस कर स्टार बना दिया है.

बेशक टिकटॉक स्टार्स बॉलीवुड (Tik tok Video Madhubala) की दुनिया में सितारों की तरह चमक न रहे हों लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें इतनी चमक मिली है कि इन्होंने बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना ली है. ये सारा कुछ इन स्टार्स के लुक्स, टेलेंट व कॉमेडी टाइमिंग की वजह से हुई है. इसी पहचान की बदौलत अब ये सिर्फ टिकटॉक स्टार न रहकर एक्टर कहलाने लगे हैं. बॉलीवुड से इन्हें काम मिलने लगा है.

इसे भी पढ़ें: आश्चर्य: जापान की इस 1 वर्षीय बच्ची के सिर में है आपसे भी ज्यादा बाल!

ये रहे चहेते चेहरे –

गौरव अरोड़ा –

इन्हें टिकटॉक का विरोट कोहली कहा जाता है. क्योंकि गौरव बिल्कुल विराट कोहली की तरह ही दिखते हैं और कॉमेडी वीडियो ही पोस्ट करते हैं. लोग उनमें विराट कोहली को देखते हैं इसी का फायदा उन्हें फॉलोअर्स के रूप में मिला है. टिकटॉक पर गौरव के 32.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का प्रमोशनल वीडियो आया जिसमें गौरव अरोड़ा को फीचर किया गया है.

tik tok madhubala

ऐश्वर्या सुरेश – Tik tok Video Madhubala

ऐश्वर्या सुरेश भी टिकटॉक पर काफी पॉपुलर रही हैं. टीवी के एक डांस शो में हिस्सा लेने के बाद ये टिकटॉक पर वीडियो डालने लगीं. उनके डांस और एक्सप्रेशन इतने पसंद किए गए कि उन्हें फिल्म में भी जगह दी गई.

भाविन भानुशाली – Tik tok Video Madhubala

भाविन भानुशाली दिखने में खूबसूरत तो है ही इनकी एक्टिंग स्किल्स भी कमाल की हैं. टिकटॉक पर इनके 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इनके टिकटॉक वीडियो इतने पसंद किए गए कि इन्हें टीवी और फिल्मों से ऑफर आने लगे. हाल ही में इन्हें अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में देखा गया था जिसमें वो अजय देवगन के बेटे बने हैं.

चिंकी-मिंकी –

लोगों ने टिकटॉक पर इन्हें खूब पसंद किया है. ये दोनों जुड़वा बहनें हैं जो एक जैसे होने की वजह से काफी पॉपुलर हैं. इनकी पॉपुलैरिटी यहीं तक नहीं रुकी. दोनों को कॉमेडी के सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर देखा गया जहां इन्होंने पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया.

इनके अलावा भी बहुत सारे ऐसे नाम है जिन्हें टिकटॉक ने स्टार बना दिया है. जिसमें नगमा मिराजकर, अर्शिफा खान, अदनान शेख, आशिका भाटिया, लकी डांसर, हसनैन खान, मंजुल खट्टर जैसे बहुत सारे हैं. ये सितारे अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. इन्हें कार्यक्रमों में गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है.

यहां तक कि तेलुगू बिगबॉस के लिए तो कई टिकटॉक स्टार्स को बैकअप में रखा गया था. इनकी पॉपुलैरिटी की वजह से इन्हें कई कैंपेन में भी लिया जाता है. हाल ही में पॉल्यूशन कंट्रोल को लेकर एक वीडियो ‘हवा आने दे’ लॉन्च किया गया जिसमें जाने माने सिंगर्स के साथ इन टिकटॉक स्टार को लिया गया था.

जो ये कहते हैं कि जिनके पास काम नहीं होता वो टिकटॉक पर वीडियो बनाते हैं. उन्हें ये जान लेना चाहिए कि अब टिकटॉक सिर्फ समय काटने, टेलेंट दिखाने और फेमस हो जाने का मंच नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में एंट्री करने का एक प्लैटफॉर्म भी बन गया है.#TiktokVideo

(योदादी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here